First News 24×7
  • Home
  • राज्य
  • दिल्ली
  • BJP सांसद मीनाक्षी लेखी के जन्मदिन पर 200 से अधिक लोगों को कराया गया भोजन, लेखी रसोई ने आयोजित किया था कार्यक्रम
दिल्ली

BJP सांसद मीनाक्षी लेखी के जन्मदिन पर 200 से अधिक लोगों को कराया गया भोजन, लेखी रसोई ने आयोजित किया था कार्यक्रम

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी के जन्मदिन के उपलक्ष पर बीते रोज बुधवार को कुष्ठ रोग आश्रम श्रीनिवासपुरी में लेखी रसोई द्वारा सांसद मीनाक्षी लेखी का जन्मदिन बेदह खास तरीके से मनाया गया। इस कुष्ठ रोग आश्रम में 200 लोगों से अधिक लोग रहते हैं, जिनको दिन का भोजन कराया गया।

कार्यक्रम में नई दिल्ली सांसद मीनाक्षी लेखी और पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने सहयोग दिया। इस कार्यक्रम का आयोजन लेखी रसोई द्वारा किया गया था। लेखी रसोई कोरोना पीड़ित परिवारों को भी दिन और रात का भोजन मुहैया करा रही है। मासूम हो कि लेखी रसोई का आयोजन सांसद मीनाक्षी लेखी द्वारा चलाया जा रहा है।

आपको बता दें कि करोना महामारी के दौर में मीनाक्षी लेखी जी के जन्मदिन के उपलक्ष में लेखी रसोई द्वारा कुष्ठ रोग आश्रम में 70 परिवार (200 लोग) को भोजन वितरण का कार्य किया। उल्लेखनीय है कि भोजन की थाली में मटर पनीर, आलू गोभी, दाल, चावल और चपाती शामिल थी। इस मौके पर लेखी रसोई और पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी नेता को शुभकामनाएं दीं और उन्होंने कहा कि मीनाक्षी लेखी जी जिन लम्हों में आप हंसती है, वह कभी ख़त्म ना हों।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम आशा करते हैं बहन मीनाक्षी लेखी जी का आशीर्वाद हम पर सदा बना रहेगा। कार्यक्रम में नई दिल्ली जिला की सांसद मीनाक्षी लेखी जी , प्रशांत शर्मा अध्यक्ष नई दिल्ली जिला, एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने सहयोग दिया। लेखी रसोई के कार्यक्रम का आयोजन अशोक गंगवाल (अध्यक्ष अनुसूचित जाति मोर्चा) नई दिल्ली जिला द्वारा संचालित किया गया।

Related posts

Unlock3: केजरीवाल सरकार ने खत्म किया नाइट कर्फ्यू, दिल्ली में अब होटल भी खुल सकेंगे

First News 24x7

एंबुलेंस चालक ने 6 किलोमीटर दूर अस्पताल पहुंचाने के लिए Covid-19 मरीजों से मांगे 9,200 रुपये

First News 24x7

श्री राजपूत करणी सेना में राजपूत समाज के 10वीं 12वीं में 90% से अधिक स्कोर करने पर किया सम्मानित

First News 24x7

एक टिप्पणी छोड़ें