First News 24×7
bollywood mumbai काेराेना न्युज

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

अमिताभ बच्च

एक्टर अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. एक्टर को अब अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वे जल्द अपने घर पहुंच गए हैं.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है. लंबे समय से मुबंई के नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन का अब कोरोना को मात देना फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है.

अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जीती जंग

अभिषेक बच्चन भी खासा खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. अभिषेक ट्वीट में लिखते हैं- मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है. अब वे घर पर रहकर आराम करेंगे. आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी.

अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर इस खुशखबरी को सभी के साथ शेयर किया. वे ट्वीट कर लिखते हैं- मैं कोरोना निगेटिव आया हूं. अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं. भगवान की कृपा रही और मां-बाबूजी का आशीर्वाद कि मैं ये दिन देख रहा हूं. अमिताभ ने अपने ट्वीट में नानावटी अस्पताल के स्टाफ की भी तारीफ की है और अपने तमाम फैन्स का भी शुक्रिया अदा किया है.

मालूम हो कि पिछले कई दिनों से अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे थे. उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे.

लेकिन, कुछ दिन पहले ही दोनों ऐश्वर्या और अराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अब अमिताभ बच्चन का भी कोरोना को मात देना ना सिर्फ उनके परिवार के लिए बड़ी खुशखबरी है,

बल्कि, हर उस फैन के लिए सुकून की बात जिसने लगातार एक्टर के लिए दुआ मांगी थी.अब अमिताभ बच्चन ने कोरोना से लंबी जंग जरूर लड़ी है लेकिन उन्होंने हार एक बार भी नहीं मानी.

सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ ने लगातार ना सिर्फ अपने फैन्स का मनोबल बढ़ाया.

बल्कि, खुद को भी सकारात्मक रखा. ऐसे में अब जब वे कोरोना को मात देकर वापस आ रहे हैं, तो फैन्स भी उनके जज्बे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

For more updates:- https://www.facebook.com/firstnews24x7

Related posts

कोरोना वायरस के मामलों मे बढोतरी, 24 घंटे में रिकॉर्ड 6,977 नए मामले

First News 24x7

DELHI: सीएम केजरीवाल ने नई गाइडलाडंस की जारी

First News 24x7

दिल्लीः कोविड सेंटर में 14 साल की बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट, 2 गिरफ्तार

First News 24x7

एक टिप्पणी छोड़ें