First News 24×7
  • Home
  • Other
  • रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के रिश्तेदार पर लगाए जांच को प्रभावित करने के आरोप
bihar bollywood Other मनोरजन राज्य

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के रिश्तेदार पर लगाए जांच को प्रभावित करने के आरोप

सुशांत

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में आरोप लगाया कि बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज करने और जांच को प्रभावित करने के पीछे सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार एडीजी हरियाणा पुलिस हो सकते हैं. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर उनके खिलाफ बयान दिए जाने का दबाव बनाया जा रहा है. रिया ने ये भी कहा कि सिद्धार्थ ने ये मुंबई पुलिस को ईमेल लिखा था.

सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को ईमेल लिख कहा था- 22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह और मीतू सिंह कॉल आया. उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती और सुशांत के साथ रहने के दौरान के रिया के खर्चों के बारे में पूछा. 27 जुलाई को ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा. उन्होंने ईमेल पर यह भी कहा है कि उन पर दबाव डाला जा रहा है.

सुशांत संग लिव-इन में रह रही थीं रिया

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई याचिका में कुबूल किया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रही थीं. उन्होंने कहा है कि उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं और सुशांत की मौत के बाद उन्हें हत्या से लेकर रेप तक की धमकी मिल चुकी है. रिया ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से भी की थी.

For more updates:- https://www.facebook.com/firstnews24x7

Related posts

दिल्ली में कोरोना का ताड़व, संक्रमितों की कुल संख्या 15257 हुई

First News 24x7

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर की सलाह पर मेदांता अस्पताल में भर्ती

First News 24x7

अयोध्या में ईद के मौके पर प्रशासन की सुरक्षा तेज

First News 24x7

एक टिप्पणी छोड़ें