First News 24×7
काेराेना न्युज

नोएडा में आज 17 नए केस, गाजियाबाद में 6 संक्रमितों की पुष्टि

नोएडा में आज 17 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें से नोएडा सेक्टर-73 सर्फाबाद के तीन लोग हैं जिसमें दो महिलाएं और एक पुरुष है। तीन लोग नंगला चरनदास सेक्टर-81 के हैं, जिसमें दो पुरुष एक महिला है। एक पुरुष गौड़ सिटी-2 का रहने वाला है। एक पुरुष हरौला सेक्टर-5 का रहने वाला है। ग्रेटर नोएडा के बिसरख का एक पुरुष और एक महिला भी इनमें हैं। ग्रेटर नोएडा के कासना का भी एक पुरुष है। दो लोग ग्रेटर नोएडा के इको विलेज सुपरटेक ग्रेटर नोएडा के भी हैं, इनमें एक महिला एक पुरुष है। बरौला का एक पुरुष भी है। एक पुरुष गिझोड़ का है।

 

गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग को शनिवार के दिन 65 सैंपलों की जांच रिपोर्ट मिली है। इसमें से 6 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इन संक्रमित मरीजों में तीन साहिबाबाद में भारत सरकार के उपक्रम वाली कंपनी में कर्मचारी हैं, जबकि तीन संक्रमित अलग-अलग होटलों में रोके गए विदेश यात्रा करके आए लोग हैं। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि शाम तक और सैंपलों की रिपोर्ट आई तो मामले और भी बढ़ सकते हैं।

 

दिल्ली में कोरोना के 591 नए केस बीते 24 घंटे में सामने आए हैं, हालांकि इस दौरान एक भी मौत नहीं हुई जो एक अच्छी खबर है। वहीं बीते चार दिनों से लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले आज की रिपोर्ट में घटे हैं। अब दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या 12910 हो गई है, वहीं इनमें से 6412 एक्टिव केस हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने जो रिपोर्ट जारी की है उसमें कुल मौतों की संख्या 231 है।

 

 

 

Related posts

प्रवासी मजदूर ने झूले को बनाया वाहन

First News 24x7

जावेद अख्तर ने तारिक फतेह को बताया विश्व हिंदू परिषद का प्रवक्ता, ट्विटर पर छिड़ी जंग

First News 24x7

कोरोना वायरस के मामलों मे बढोतरी, 24 घंटे में रिकॉर्ड 6,977 नए मामले

First News 24x7

एक टिप्पणी छोड़ें