First News 24×7
  • Home
  • काेराेना न्युज
  • उत्तराखंड में 20 कोरोना संक्रमण मामले आई सामने, कुल संक्रमितों की संख्या 173 हुई
काेराेना न्युज

उत्तराखंड में 20 कोरोना संक्रमण मामले आई सामने, कुल संक्रमितों की संख्या 173 हुई

उत्तराखंड में आज शनिवार की सुबह कोरोना संक्रमण के 20 मामले सामने आए हैं। आज मिले संक्रमितों में तीन अल्मोड़ा, सात चंपावत, दो देहरादून, एक हरिद्वार, दो नैनीताल, दो पिथौरागढ़ और तीन उत्तरकाशी के हैं। प्रदेश में 20 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं आज एम्स ऋषिकेश में हुई एक कोरोना मरीज की मौत के बारे में स्वास्थ्य विभाग ने साफ कर दिया है कि उसकी मौत कोरोना से नहीं हुई है। उक्त मरीज की मौत एसोफैगस कैंसर से हुई है।

 

यह पहली बार है जब राज्य में एक साथ बीस केस सामने आए हैं। शाम तक मरीजों की संख्या बढऩे की आशंका है। इन मामलों के आने के बाद अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 173 हो गई है। शुक्रवार को राज्य में सात संक्रमित सामने आए थे। जिनमें तीन देहरादून और दो-दो हरिद्वार व ऊधमसिंह नगर जिले में मिले थे।

 

रुड़की के आदर्श नगर निवासी 54 वर्षीय व्यक्ति में आज कोरोना की पुष्टि हुई है। ये मुंबई से हरिद्वार में आए थे। इनका सैम्पल नारसन बॉर्डर से लिया गया था। हरिद्वार जनपद में अब एक्टिव केस छह हो गए हैं। ये सभी रुड़की क्षेत्र से आए हैं। सभी प्रवासी हैं। इससे पहले सात मामले आए थे जो कि सभी ठीक हो चुके थे। लेकिन नए मामले आने से लोगों की चिंता बढ़ने लगी है।

टनकपुर, बनबसा में सात प्रवासी मिले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण से अब तक सुरक्षित चंपावत जिले में सात कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। पॉजिटिव मिले चार युवक मुबंई से 21 मई को आए हैं, जिन्हें पर्यटक आवास गृह टनकपुर में क्वारंटीन किया गया था। जबकि तीन अन्य युवक नोएडा और गुरूग्राम से पहले ही आ गए थे, जिन्हें उन्हीं के क्षेत्र के क्वारंटीन सेंटरों में रखा गया था।

 

 

 

 

 

Related posts

Coronavirus: 24 घंटे में रिकॉर्ड 55078 नए कोरोना मामले, 779 लोगों की गई जान

First News 24x7

लॉकडाउन 3.0:17 मई तक देश में बढ़ा लॉकडाउन शराब की बिक्री को मिली मंजूरी,इन नियमों का पालन जरूरी

First News 24x7

31 माई तक लॉकडाउन बढाने का फैसला

First News 24x7

एक टिप्पणी छोड़ें