First News 24×7
  • Home
  • Other
  • जेपी नड्डा नई टीम करेगे गठित, नए चेहरे होंगे संगठन में शामिल
Other

जेपी नड्डा नई टीम करेगे गठित, नए चेहरे होंगे संगठन में शामिल

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने निर्वाचन के चार महीने बाद पदाधिकारियों की नई टीम गठित करने की तैयारी पूरी कर ली है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस महीने के आखिर या जून महीने की शुरुआत में नई टीम की घोषणा की जा सकती है, जिसमें नए चेहरों को संगठन में शामिल करने की पूरी संभावना है।

 

भाजपा अध्यक्ष के तौर पर पद संभालने के बाद नड्डा ने पहले राज्यों में चुनावों और फिर पूरे देश में कोरोना संकट के चलते अभी तक अपनी टीम का पुनर्गठन नहीं किया था। लेकिन उनके करीबी सूत्रों ने अब इसकी प्रक्रिया चालू होने की पुष्टि की है। सूत्रों का कहना है कि नड्डा ने नई टीम में कई पूर्व केंद्रीय मंत्रियों को तरजीह देने के संकेत दिए हैं।

सूत्रों ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पार्टी के सर्वोच्च निर्णायक विंग यानी संसदीय बोर्ड में शामिल किया जा सकता है। उनके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व कई अन्य राज्यों के पूर्व मुख्यमंत्रियों को भी संसदीय बोर्ड में मौका मिल सकता है।

पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की टीम में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह व राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने पदों पर बरकरार रहेंगे। हालांकि सूत्रों ने दोनों को नड्डा की टीम में नई भूमिका मिलने की बात कही है।

 

 

 

 

Related posts

एक गली में 46 लाेग काेराेना पाॅजिटिव, इलाके काे किया सील

First News 24x7

अमेरिका में दो करोड़ लोग हो चुके हैं बेराजगार, पेट भरने के लिए फूड बैंक के सहारे

First News 24x7

आज से घरेलू उड़ानें शुरू, यात्रा से पहले जान लें क्‍या हैं नियम

First News 24x7

एक टिप्पणी छोड़ें