First News 24×7
काेराेना न्युज

बाराबंकी में करोनो का कहर, 92 पॉजिटिव केस आए सामने

बुधवार को कुल 114 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इनमें सबसे ज्यादा 95 बाराबंकी कोरोना के मामले हैं। इसके अलावा अंबेडकरनगर में सात अमेठी व बहराइच में चार-चार, सुल्तानपुर व श्रावस्ती में दो मामले सामने आए हैं।

बाराबंकी में एक साथ कोरोना के 92 पॉजिटिव केस मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। जिस तरह सभी इलाकों में कोरोना के केस मिले हैं उससे स्थिति और विस्फोटक हो गई है।

हालांकि, प्रशासन इससे निपटने की तैयारियों में जुट गया है और ऐसे मरीजों को एक ही स्थान पर भर्ती कराए जाने की कवायद शुरू कर दी गई है। उन इलाकों को सील कर दिया गया है जहां पर मरीज पाए गए हैं। ये सभी मरीज प्रवासी श्रमिक या फिर उनके संपर्क में आने वाले बताए जा रहे हैं। इस तरह से जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 120 हो गई है।  जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह ने देरशाम जारी प्रेसनोट में बताया कि 15 और 16 मई को 245 सैंपल जांच को भेजे गए थेँ। इनमें से 95 की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इनमें से 46 लोग ऐसे हैं जो पूर्व में पाजिटिव पाए गए 6 लोगों के संपर्क में आए थे। सभी को क्वारंटीन सेंटरों में रखा गया था। इसके अलावा 49 अन्य प्रांतों और जनपदों से आए लोग हैं।

 

 

 

 

Related posts

नोएडा में आज 17 नए केस, गाजियाबाद में 6 संक्रमितों की पुष्टि

First News 24x7

गर्मी का कहर जारी, 45 डिग्री पहुंचा तापमान

First News 24x7

भारत के लिए वरदान बना यह टीका, नहीं तो कोरोना मचा देता कोहराम, जानिए कैसे…

First News 24x7

एक टिप्पणी छोड़ें