First News 24×7
  • Home
  • काेराेना न्युज
  • लॉकडाउन में प्राइवेट कालेजों में छात्रों को सेमेस्टर फ़ीस देने में छूट दिलाने से सुप्रीम कोर्ट ने इंकार किया। कोर्ट की टिप्पणी – अगर फ़ीस नहीं मिलेगी को कालेज कैसे चलेगें, वो अपने स्टाफ़ को वेतन कहां से देगें?
उत्तर प्रदेश काेराेना न्युज देश राज्य

लॉकडाउन में प्राइवेट कालेजों में छात्रों को सेमेस्टर फ़ीस देने में छूट दिलाने से सुप्रीम कोर्ट ने इंकार किया। कोर्ट की टिप्पणी – अगर फ़ीस नहीं मिलेगी को कालेज कैसे चलेगें, वो अपने स्टाफ़ को वेतन कहां से देगें?

मिथलेश कुमार: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) यानी कोविड 19 (Covid 19) के कारण जारी यानी लॉकडाउन (Lockdown) में प्राइवेट कालेजों में छात्रों को सेमेस्टर फ़ीस देने में छूट दिलाने से इंकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर कर सभी प्राइवेट और सरकारी कॉलेजों में छात्रों को सेमेस्टर फीस से राहत दिये जाने की मांग की गई थी। याचिका में कहा गया था कि कोरोना महामारी के चलते देशव्यापी लॉकडाउन के चलते लोगों की आजीविका प्रभावित हुई है। देश का एक बड़े वर्ग को जीवन निर्वहन में बहुत दिक्कत हो रही है। ऐसे में बहुत लोग ऐसे भी है जिन्हें बच्चों के कॉलेज की भारी भरकम सेमेस्टर फीस देने में समस्या आ रही है।

Related posts

राजीव हत्याकांड की दोषी ने खुदकुशी की कोशिश की: 29 साल से जेल में बंद नलिनी ने जेलर से कहासुनी के बाद जान देने की कोशिश की, जेल स्टाफ ने रोका

First News 24x7

लॉकडाउन में धड़ल्ले से चल रही सट्टे का कारोबार

First News 24x7

दिल्ली-एनसीआर में बारिश होने की संभावना, गर्मी से मिल सकती राहत

First News 24x7

एक टिप्पणी छोड़ें